राहुल, प्रियंका ने अस्पताल में सोनिया गांधी से की मुलाकात

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने के बाद सोमवार को

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने के बाद सोमवार को अपनी मां और पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी से अस्पताल जाकर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रही।

कोरोना वायरस संक्रमण के बाद हुई स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईडी की पूछताछ के बाद लंच के लिए बाहर आए राहुल गांधी सर गंगाराम अस्पताल पहुंचे और सोनिया गांधी की सेहत के बारे में जाना। इस दौरान राहुल के साथ प्रियंका गांधी भी रही।

ईडी ने इससे पहले राहुल गांधी को दो जून को पेश होने के लिये कहा था, लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई दूसरी तारीख देने का अनुरोध करते हुए कहा था कि वह देश से बाहर हैं। जांच एजेंसी ने इसी मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 23 जून को तलब किया है।

पहले उन्हें आठ जून को पेश होने के लिए नोटिस दिया गया था। हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष ने पेश होने के लिए और समय मांगा था क्योंकि वह कोरोना वायरस से संक्रमित थी और अब तक स्वस्थ नहीं हुई हैं।

calender
13 June 2022, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो