तमिलनाडु में बारिश का कहर! IMD ने जारी किया अलर्ट

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई और अन्य इलाकों में भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में जलभराव हो गया हैं। भारी बारिश के चलते यहां के हालात बिगड़ते जा रहे है। बताया जा रहा है कि मौसम का मिज़ाज एंटी साइक्लोन की वजह से बदला हुआ हैं।

Shruti Singh
Shruti Singh

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई और अन्य इलाकों में भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में जलभराव हो गया हैं। भारी बारिश के चलते यहां के हालात बिगड़ते जा रहे है। बताया जा रहा है कि मौसम का मिज़ाज एंटी साइक्लोन की वजह से बदला हुआ हैं। वहीं मौसम विभाग ने तमिलनाडु सहित कई राज्यों में अलर्ट जारी किया हैं।

बता दें कि तमिनलनाडु में बीते कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण आज चेन्नई समेत कई क्षेत्रों में स्कूल-कॉलेज बंद किए गए है। इसके अलावा भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने चेन्नई और आसपास के जिलों तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू में भारी बारिश की चेतावनी दी हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि लोगों को अभी आफत की बारिश से राहत मिलने के कोई आसार नहीं है।

तमिलनाडु में लगातार हो रही बारिश ने लोगों की चिंता बढ़ा दी हैं। बारिश की वजह से सड़के दरिया में तब्दील हो गई हैं। इसके चलते आम जनता को घर से बाहर निकलने में काफी परेशानी हो रही हैं। वहीं यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हैं। हालांकि इस आसमानी आफत से लोगों को अभी राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है लेकिन फिर भी लोगों को बारिश को देखते हुए एहतियात बरतने जरूरी है। मौसम विभाग ने भी मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी हैं।

calender
11 November 2022, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो