सतीश पूनिया का कार्यकाल पूरा, जाते जाते हो गए भावुक

भावात्मक पत्र में उन्होंने अपने कामकाजों का उल्लेख किया। और सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बताया कि उन्होंने निर्देशों का पालन करा और पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए अपना सौ प्रतिशत का योगदान देते...

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Rajasthan:  जयपुर (Jaipur) में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर अपना कार्यकल पूरा करने के बाद सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने अपने कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र लिखा। जिस भावात्मक पत्र में उन्होंने अपने कामकाजों का उल्लेख किया। साथ ही सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बताया कि उन्होंने निर्देशों का पालन करा और पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए अपना सौ प्रतिशत का योगदान देते हुए कार्य किया। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा दिए गए सहयोग के लिए पूनियां ने आभार व्यक्त भी किया है।

उपचुनावों में हमारी कुछ रणनीतिक कमजोरी रही

राजस्थान में हुए राज्यसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनावों में पार्टी के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए लिखा कि 'सफलता-विफलता जीवन में चलती रहती हैं। सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहाउपचुनावों में हमारी कुछ रणनीतिक कमजोरी रही और कांग्रेस को बोलने का मौका भी मिला, लेकिन हमने पंचायती राज और ज़िला परिषद में बहुमत हासिल करके इसकी भरपाई पूरी करी। पहली बार किसी विपक्षी दल को ऐतिहासिक बढ़त मिली थी।

Satish Poonia: “CM पद की दौड में मेरी कोई महत्वकांक्षा नहीं

सतीश पूनिया(Satish Poonia) का कहना हैं कि, पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि, सतीश पूनियां भी मुख्यमंत्री के पद की दौड़ मेंदौड़ रहे है। पूनियां ने इस पर आगे कहा कि'मेरी ऐसी अपनी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है।

calender
16 September 2022, 11:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो