चार साहिबजादे और माता गुजरी को श्रद्धा फूल अर्पित किए जाएं, राघव चड्ढा ने राज्यसभा चेयरमैन से की मांग

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने चार साहिबज़ादे और माता गुजरी जी को संसद में श्रद्धा फूल अर्पित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश के हर एजुकेशन बोर्ड में चार साहिबज़ादों की वीरता के बारे में पढ़ाने की व्यवस्था की जानी चाहिए।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने चार साहिबज़ादे और माता गुजरी जी को संसद में श्रद्धा फूल अर्पित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश के हर एजुकेशन बोर्ड में चार साहिबज़ादों की वीरता के बारे में पढ़ाने की व्यवस्था की जानी चाहिए। सांसद राघव चड्ढा ने मांग की है कि हर वर्ष शहीदी हफ़्ते में चार साहिबज़ादों और माता गुजरी को श्रद्धा फूल अर्पित किए जाएं। राघव चड्ढा ने इस मामले में राज्यसभा के चेयरमैन को पत्र भी लिखा है। जिसमें उन्होंने चार साहिबज़ादे और माता गुजरी जी को संसद में श्रद्धा फूल अर्पित करने की मांग उठाई है। 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, देश के हर एजुकेशन बोर्ड में चार साहिबज़ादों की वीरता के बारे में भी पढ़ाया जाए। राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने इस बारे में राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को एक मांग पत्र सौंपा है। इससे पहले राघव चड्ढा ने गुरुवार को राज्यसभा में चीन में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर केंद्र से प्रभावी कदम उठाने की मांग की थी। उन्होंने चीन से आने वाली उड़ानों को तत्काल रोकने की मांग की थी। इसके साथ प्रभावित देशों के अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अनिवार्य क्वारंटाइन की व्यवस्था की मांग की थी।  

खबरे और भी है..............

राहुल गांधी जिंदगी भर यात्रा करें, हमें कोई आपत्ति नहीं है: किशन रेड्डी

calender
23 December 2022, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो