सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, गोवा पुलिस ने 302 के तहत दर्ज की FIR

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मंगलवार की सुबह हो गई थी। भाजपा नेता सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दे कि गोवा पुलिस हत्या का आरोप दर्ज किया है। हालांकि पुलिस अभि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मंगलवार की सुबह हो गई थी।  सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम  रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि. गोवा पुलिस हत्या का आरोप दर्ज किया है। हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम  रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही गोवा पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी। सोनाली के शव पर चोट के कई निशान मिले है। रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि ये चोट किसी भारी या ठोस चीज से लगी होगी।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने  भाजपा नेता सोनाली फोगाट के मौत केस में कहा कि सोनाली फोगाट का परिवार आरोप लगा रहा है और सच्चाई जानने के लिए वह उच्च स्तरीय जांच होगी चाहिए, ताकि सच सबसे सामने आ सके, गोवा सरकार को जांच करनी चाहिए। सोनाली फोगाट के शव को गोवा से दिल्ली लाया जाएगा।

सोनाली फोगाट मौत के केस पर आईजीपी OS बिश्नोई ने बताया कि अंजुना थाने में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामलें की जांच जारी है। मृतक के भाई ने कहा है कि दो साथियों ने मिलकर हत्या की है। कुछ ही देर में विस्तृत पोस्टमॉर्टम आने की उम्मीद है। उन्होने बताया कि सोनाली फोगाट के शरीर की जांच करने वाली महिला पुलिस अधिकारियों को शरीर पर कोई रेतीला चोट नहीं मिलीं है।

calender
25 August 2022, 05:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो