भारत में मुसलमानों से ज्यादा अवारा कुत्तों का ज्यादा सम्मान: ओवैसी

बीते कुछ दिनों पहले गुजरात के गरबा पंडाल में मुस्लिम युवको के घुसने के बाद उनको बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पुलिस ने जमकर पीटा था।

Vishal Rana
Vishal Rana

बीते कुछ दिनों पहले गुजरात के गरबा पंडाल में मुस्लिम युवको के घुसने के बाद उनको बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और पुलिस ने जमकर पीटा था। जिसपर कई मुस्लिम नेताओं ने नाराजगी जताई थी वहीं इस पूरे मामले पर अपनी नाराजगी जताते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, भाजपा की सरकार जिस भी राज्य में है वहां ऐसा लगता है कि मुसलमानों से ज्यादा अवारा कुत्तों का सम्मान होता है। भाजपा की सरकार में मदरसे तोड़े जा रहे है मुस्लिमों पर अत्याचार बढ़ रहा है अब ऐसा लगने लगा है कि मुस्लिम एक खुली जेल में रह रहे है।

ओवैसी ने टीपू एक्सप्रेस का नाम बदलने पर जताई आपत्ति

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, BJP ने टीपू एक्सप्रेस का नाम वोडेयार एक्सप्रेस कर दिया। टीपू सुल्तान ने BJP को नाराज कर दिया क्योंकि उन्होंने उनके ब्रिटिश आकाओं के खिलाफ 3 युद्ध छेड़े थे। किसी और ट्रेन का नाम वोडेयार किया जा सकता था। BJP कभी टीपू की विरासत को मिटा नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि, जब तक टीपू जिंदा था अंग्रेज उससे डरते थे और आज भाजपा उससे(टीपू) डरती है। अगर आपको ट्रेन निकालना था तो उस नाम पर दूसरी ट्रेन निकालते।

ओवैसी ने कहा कि, मगर अंग्रेजों की गुलामी से भारत को आजादी दिलाने के लिए टीपू ने जो अपनी जान दी, आप(भाजपा) उसकी तौहीन कर रहे हैं। जब संविधान बनाने वालों ने संविधान की पहली किताब में टीपू सुल्तान की फोटो डाली तो भाजपा को उनसे नफरत क्यों है? जब तक टीपू जिंदा था, उसने अंग्रेजों से 3 जंग लड़ी और उनसे लड़ते-लड़ते अपनी जान गंवा दी।

और पढ़ें..............

Delhi-NCR में बारिश बनी आफत, जगह-जगह जाम, कई राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी

calender
09 October 2022, 02:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो