ड्राइवर को झपकी लगने से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत, 17 घायल

सुबह विरूर-धनोरा मार्ग पर 30 मजदूरों से सवार बस हैदराबाद जा रही है। अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 17

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

आज सुबह करीब 5 बजे महाराष्ट्र के चंद्रपुर से हैदराबाद जा रही बस में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे ने सभी को हैरान कर दिया है। बस में सवार यात्री इस हादसे का शिकार हो गए। दरअसल सुबह विरूर-धनोरा मार्ग पर 30 मजदूरों से सवार बस हैदराबाद जा रही है। अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुसिल मौके पर पहुंची और घायल को आसपास मौजूद लोगों की मदद से चंद्रपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आपको बता दें कि जिन लोगों की हालत ज्यादा खराब है उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। 27 जनवरी की रात को सभी मजदूर चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील से एक निजी बस में हैदराबाद जाने के लिए रवाना हुए थे। लेकिन कुछ ही दूर जाने के बाद ये हादसा हो गया। सफर के दौरान सभी यात्री गहरी नींद में थे, तभी विरूर-धनोरा मार्ग पर ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और बस पलट गई।

खबर है कि ड्राइवर को बहुत नींद आ रही थी और पलक झपकने की वजह से ये दर्दनाक हादसा हो गया। एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोग बस के पास पहुंचे और पुलिस को संपर्क किया। पुलिस विरूर-धनोरा मार्ग घटनास्थल पर पहुंची और बस में सवार घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया वहीं 2 लोगों की मृत्यु मौके पर हो गई।

आपको बता दें कि पुलिस ने अभी इस तरह की पुष्टि नहीं की है कि ड्राइवर की आंख लगने से ये हादसा हुआ है या नहीं। अस्पताल में सभी घायलों का प्राथमिक उपचार हो रहा है। पुलिस ने घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी है। बता दें कि पुलिस एक्सीडेंट के कारण की जांच और पूछताछ कर रही है।

calender
28 January 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो