West Bengal: मालदा में बड़ा हादसा, बस पलटने से दो लोगों की मौत, 39 घायल

मालदा के पंडुआ इलाके में एनएच 34 पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो गई ,जिससे दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 39 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Shruti Singh
Shruti Singh

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मालदा जिले (Malda District) में दर्दनाक हादसा हो गया। मालदा के पंडुआ इलाके में एनएच 34 पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई ,जिससे दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 39 लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मालदा के NH-34 पर हुए रोड एक्सीडेंट (Road Accident) की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैबीनेट मंत्री ने की घायलों से मुलाकात

राज्य के कैबिनेट मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हाकिम (Firhad Hakim) ने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। घायलों से मिलने के बाद फिरहाद हाकिम (Firhad Hakim) ने कहा कि दुर्घटना का कारण बस चालक की लापरवाही हो सकती है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या बस में मौजूद यात्री पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस बार में कोई जानकारी नहीं मिली है।

जांच में जुटी पुलिस 

फिलहाल NH-34 पर हादसा किस वजह से हुआ, इसको लेकर अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस (Police) इस सड़क दुर्घटना को लेकर जांच में जुट गई है। वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि कुछ लोगों की हालत ज्यादा गंभीर है तो वहीं कुछ की हालत स्थिर बनी हुई है। इस हादसे में घायल हुए सभी 39 लोग अभी अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है।

calender
31 January 2023, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो