Girl finds more than 13,000 nudes: BF के फोन में मिली 13 हज़ार न्यूड तस्वीरें, रह गई दंग

Girl finds more than 13,000 nudes: बेंगलुरु की रहने वाली 22 वर्षीय युवती उस समय दंग रह गई, जब उसने अपने ब्वायफ्रेंड के फोन में खुद की और ऑफिस की कई महिलाओं की लगभग 13,000 से ज्यादा न्यूड फोटो देखी

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • युवती को मिलीं अपनी और दूसरी लड़कियों की 13 हजार न्यूड तस्वीरें

Girl finds more than 13,000 nudes: डिजिटल  की  दुनिया में किसी पर भी यकीन करना बहुत ही मुश्किल है. बेंगलुरू से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है, जिसके बाद आप सभी को चौकन्ना रहने की जरूरत है. दरअसल एक लड़की ने जब अपने बॉयफ्रेंड का फोन अपनी कुछ तस्वीरें डिलीट करने के लिए खोला तो उसने उसके फोन में एक नहीं बल्कि 13 हज़ार गंदी तस्वीरें देखी, जिसे देख कर वह दंग रह गई. 
क्या है मामला?

लड़की ने जब आदित्य (बॉयफ्रेंड) के फोन में अपनी फोटो डिलीट के लिए लिया तो उसके होश उड़ गए. उसने देखा कि उसके फोन में लगभग 13 हज़ार गंदी तस्वीरें हैं लड़कियों के जिनमें कुछ अरिजनल और कुछ एडिटिड हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में तो उसी कंपनी में काम करने वाली लड़कियां भी शामिल थी. लड़की ने उसी दौरान लड़के से रिश्ते तोड़ लिए और अपनी तस्वीर वाइरल न हो जिसके वजह से उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी और FIR भी दर्ज करवा दी. 

कब हुई दोनों की  पहचान ?
आपको बात दें कि बेंगलुरू की रहने वाली 22 साल की लड़की की  जानपहचान 25  साल के आदित्य संतोष नाम के युवक से कंपनी में काम  करने के दौरान हुई थी. जहां दोनों रिलेशनशिप में आए. 

पुलिस कर रही मामले की छानबीन 
पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद बिना देरी किये युवक को ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले में कंपनी  का कहना था कि इसका असर कई अन्य महिलाओं पर पड़ सकता है. हालांकि, लड़के ने किसी और महिला सहकर्मी को नुकसान नहीं पहुंचाया था. पुलिस ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसे तस्वीरों को फोन में रखने कि क्या वजह है. पुलिस मामले के हर पहलुओं पर बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. 

calender
01 December 2023, 03:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो