Andhra pradesh: प्रचार का अनोखा तरीक़ा: लोगों को बांटे जा रहे ख़ास तरह के कंडोम के पैकेट, देखिए वीडियो

Andhra pradesh: आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने अपनी पार्टी के प्रतीक वाले पैकेट बांटे जा रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Andhra pradesh: राजनीति में पार्टियां प्रचार का कोई भी तरीका नहीं छोड़ती हैं. लेकिन आंध्र प्रदेश में एक अनौखा मामला सामने आया है जिसमें राजनीति में कंडोम की एंट्री हुई है. जी हां... दरअसल, आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कंडोम एक प्रचार उपकरण बन गया है, दोनों प्रमुख पार्टियां जनता को अपनी पार्टी के लोगो वाले पैकेट बांट रही हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और प्रमुख विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) अपनी अपनी पार्टियों के चिन्ह वाले कंडोम पैकेट बांट रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें सत्तारूढ़ YSR कांग्रेस पार्टी और प्रमुख विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (TDP) दोनों पार्टियों के प्रतीक चिन्ह वाले कंडोम पैक कथित तौर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाताओं को वितरित किए जा रहे हैं. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में, जब एक आदमी, जो कथित तौर पर टीडीपी कार्यकर्ता है, से पूछा गया कि कंडोम क्यों बांटे जा रहे हैं, तो वो जवाब में कहता है कि 'अगर बहुत सारे बच्चे हैं, तो अधिक पैसे बांटने होंगे, इसलिए ये कंडोम बांटे जा रहे हैं.'

दोनों पार्टियों ने की एक दूसरे की आलोचना 

कंडोम के पैकेट लोकसभा चुनाव के लिए घर-घर अभियान चला रहे पार्टी नेताओं द्वारा जनता को बांटे गए किट का हिस्सा थे. हालाँकि, दोनों पार्टियों ने कंडोम बांटने के लिए एक-दूसरे की आलोचना की, बावजूद इसके कि दोनों ने ऐसा ही किया. वाईएसआरसीपी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर टीडीपी को आड़े हाथों लेते हुए पूछा है कि पार्टी कितना नीचे गिरेगी. 

calender
22 February 2024, 01:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो