पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस हिरासत पर हुई हत्याकांड को लेकर केंद्र सरकार को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि 'मैं किसी तरह से अपराध के पक्ष में नहीं हूं लेकिन जो हुआ और भाजपा के राज में जो हो रहा है वह गलत है। कोई न्यायिक हिरासत में है और बाहर जाता है तो उसे मार दिया जाता है। क्या चल रहा है देश में जिसको मर्जी मार दो, जिसको मर्जी काट दो। जिसको मर्जी पलट दो। जिसके पास चाहो CBI, ED भेज दो, कोई चॉकलेट बम भी फटता है तो NIA की टीम भेज देते है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग करते हुए बोली कि देश की रक्षा करने के बजाय गृह मंत्री अमित शाह मेरी सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं। समय से पहले मेरी सरकार गिराने की धमकी देने के लिए गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफा देने चाहिए।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि 'कल अमित शाह मीटिंग के लिए गए थे, नेता तो खुद छांव में रहते हैं, AC में रहते हैं लेकिन इस भीषण गर्मी में लोकप्रियता दिखाने के लिए लोगों बाहर बैठाकर रखा। लोगों ने वहां से निकलने की इच्छा जताई लेकिन उन्हें बाहर जाने नहीं दिया गया। 11 लोगों की मृत्यु हुई, 600 लोग हीट स्ट्रोक का शिकार हुए।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि 'हम लोकतंत्र को लेकर चलते हैं, हम साथ में काम करते हैं इसलिए कई बार नहीं बोलते हैं लेकिन हमसे कोई टकराएगा तो चूर-चूर हो जाएगा। सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल से भी इन्होंने टकराने का काम किया। क्या भाजपा में सभी स्वच्छ हैं।