AIMIM प्रमुख ओवैसी ने PM मोदी को लेकर उठाया सवाल, बोले- चीनी राष्ट्रपति के पीछे क्यों भाग रहे हैं PM?

एआईएमआईएम प्रमुख व सांसद असदुद्दीन ओवैसी देश के प्रधानमंत्री को लेकर कई बयान दिए है, इस बीच आज उन्होंने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कई सवाल उठाए है. सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा ..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

एआईएमआईएम प्रमुख व सांसद असदुद्दीन ओवैसी देश के प्रधानमंत्री को लेकर कई बयान दिए है, इस बीच आज उन्होंने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कई सवाल उठाए है. सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा  कि, "पहले यह लीक हुआ कि चीन बात करना चाहता है. आधिकारिक तौर पर विदेश मंत्रालय को पीएम मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच बातचीत के बाद बयान जारी करना चाहिए था. चीन के विदेश मंत्रालय ने कहा कि पीएम मोदी बात करना चाहते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि पीएम बात करने के लिए चीनी राष्ट्रपति के पीछे क्यों भाग रहे हैं? लद्दाख सीमा पर जो हो रहा है, उसके बारे में पीएम देश के नागरिकों को अंधेरे में क्यों रख रहे हैं? क्या कारण है कि पीएम मोदी की सरकार सेना पर उनके समाधान को स्वीकार करने के लिए दबाव डाल रही है? वह चीनी सैनिकों को पुरस्कृत क्यों करना चाहते हैं?... भाजपा सरकार इस पर चुप क्यों है? हम 2000 किमी वर्ग के नुकसान पर चर्चा के लिए संसद के विशेष सत्र की मांग करते हैं क्षेत्र। यह उनकी निजी संपत्ति नहीं है."

AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन औवेसी भारत गठबंधन पर बोले कि, "यह कोई विकल्प नहीं है. कांग्रेस ने लगभग 50 वर्षों तक देश पर शासन किया और भाजपा ने लगभग 18 वर्षों तक शासन किया. देश को तीसरी सरकार की जरूरत है - भाजपा और कांग्रेस के अलावा... हम अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगे. वो बड़े चौधरीयों का क्लब है, उसमें एक संभ्रांत किस्मत के चौधरी बैठे हैं. वे हमें गाली देते हैं."

calender
25 August 2023, 04:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो