Gadar 2: नए संसद भवन में गदर मचाने वाली है सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म, होगी गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग

बताया जा रहा है कि यह फिल्म संसद में तीन दिन तक चलेगी जिसकी आज शुरुआत हो सकती है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Gadar 2: सिनेमाघरों में दर्शकों को अपना दीवाना बना रही सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपर हिट मुवी गदर-2 अब संसद में भी तहलका मचाने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 को नए संसद भवन में दिखाया जाएगा. स्पेशल स्क्रीनिंग के तहत यह फिल्म संसद भवन में गदर मचाने वाली है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म संसद में तीन दिन तक चलेगी जिसकी आज शुरुआत हो सकती है. बताया ये भी जा रहा है कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग का लुत्फ उठा सकते हैं. 

फिल्म के डायरेक्टर ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि उन्हें फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के संबंध में एक ईमेल आया था जिसके बाद वह काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए संसद से एक मेल मिला है. मैं सच में सम्मानित महसूस कर रहा हूं. अनिल शर्मा ने यह भी बताया कि हो सकता है उपराष्ट्रपति भी इस फिल्म को देखें. उन्होंने कहा कि वह तीन दिनों तक तो दिल्ली मेंन नहीं रह सकते हैं लेकिन हो सकता है एक दिन के लिए संसद आएं. 

बताते चलें कि सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को देखने वालों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. गदर 2 ने 15 दिनों में 400 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने पूरी दुनिया से अबतक 545.60 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. 

calender
25 August 2023, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो