MP Cabinet Expansion: चुनाव से पहली शिवराज कैबिनेट का विस्तार, आज शाम ये तीन मंत्री ले सकते है शपथ

MP Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा का चुनाव होने वाला है. इससे पहले चुनावी साल में एक बार फिर शिवराज कैबिनेट का विस्तार की अटकलें तेज हो गई है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा का चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023 होने वाला है. इससे पहले चुनावी साल में एक बार फिर शिवराज कैबिनेट का विस्तार की अटकलें तेज हो गई है.चुनाव से पहले आज शिवराज सरकार (Shivraj Goverment) का आज शाम सात बजे मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. 

सुत्रों के अनुसार राजेंद्र शुक्ल, गौरीशंकर बिसेन और राहुल लोधी मंत्री बनाए जा सकते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को राज्यपाल मंगू भाई पटेल से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज हो गई थी.

शिवराज कैबिनेट की अभी तीन मंत्रियों की जगह खाली है. माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश की अलग- अलग इकालों से कुछ विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है. हालांकि अभी भाजपा या सरकार की ओर से मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले लोगों के नाम को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है.   

calender
25 August 2023, 03:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो