Khajuraho Express Fire: उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस के इंजन में अचानक लगी आग, यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल

Khajuraho Express Fire: उदयपुर से खजुराहो जा रही उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस में आग लगने की घटना सामने आई है. ग्वालियर के सिथौली स्टेशन के पास ट्रेन के इंजन में आग लगी है, जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Fire in Khajuraho Express: उदयपुर से खजुराहो जा रही उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस में आग लगने की घटना सामने आई है. ग्वालियर के सिथौली स्टेशन के पास ट्रेन के इंजन में आग लगी है, जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. आग लगने का पता चलते ही लोको पायलट ने ट्रेन को सिथौली के पास रोक दी और कंट्रोल रूम को सूचना दे दी है. 

आग बुझाने के कार्य में जुटा अमला -

बता दें कि जानकारी मिलते ही ग्वालियर से फायर अमले को तुरंत मौके पर भेजा गया. फायर अमले ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का कार्य शुरू कर दिया है. खबर लिखे जाने तक फायर अमला आग पर काबू करने की कोशिश कर रहा था. इंजन में आग लगने से ट्रेनों का आवागमन भी प्रभावित हो रहा है. आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है.

सिथोली रेलवे स्टेशन के पास लगी इंजन में आग -

मिली जानकारी के मुताबिक उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस ग्वालियर स्टेशन पर अपने निर्धारित समय 12:14 मिनट पर न आकर 20 मिनट की देरी से 12:35 मिनट पर आई. इसके बाद ट्रेन 12:45 पर ग्वालियर से झांसी के लिए रवाना हुई. अभी ट्रेन ग्वालियर स्टेशन से करीब 7 किमी दूर सिथोली स्टेशन के पास पहुंची ही थी कि अचानक ट्रेन के इंजन में आग लग गई.

आग का पता लगते ही लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया, इसके बाद कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी. इसके बाद ग्वालियर से फायर अमला सिथौली स्टेशन के पास पहुंचकर इंजन में लगी आग को बुझाने में लग गया. जैसे ही ट्रेन रुकी और यात्रियों को पता चला कि इंजन में आग लग गई है, वैसे यही यात्रियों में भगदड़ सी मच गई, सभी यात्री ट्रेन से नीचे आ गए.

calender
19 August 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो