MP News: कमलनाथ का CM शिवराज पर निशाना बोले- कलाकारी से गुमराह नहीं होंगे मतदाता

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर भरोसा है, भले ही सीएम शिवराज सिंह चौहान कुछ भी कहें या कोई रिपोर्ट पेश करें। मध्य प्रदेश के मतदाता किसी भी कलाकारी से गुमराह नहीं होंगे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • MP News: कमलनाथ का CM शिवराज पर निशाना बोले- कलाकारी से गुमराह नहीं होंगे मतदाता

MP News: मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होने हैं. जिसे लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से इसकी तैयांरियों में लग गई हैं. इस दौरान आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी है.

वहीं, कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर भरोसा है, भले ही सीएम शिवराज सिंह चौहान कुछ भी कहें या कोई रिपोर्ट पेश करें। मध्य प्रदेश के मतदाता किसी भी कलाकारी से गुमराह नहीं होंगे.

बता दें कि इससे पहले 20 अगस्त को, भाजपा ने राज्य में अपने बीस साल के शासन को प्रस्तुत किया और कहा, "कांग्रेस शासन के पांच दशकों के दौरान राज्य को "बीमारू" (बीमार) लोगों में गिना जाता था." केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर सत्ता में रहने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई पहलों और कल्याणकारी योजनाओं को अवरुद्ध करने का आरोप लगाया.

calender
24 August 2023, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो