Alka Lamba Statement: अलका लांबा के बयान के बाद सियासी हलचल तेज, कांग्रेस नेता ने कर दिया खंडन

Alka Lamba Statement:  Alka Lamba Statement:  कांग्रेस नेता अलका लांबा के बयान पर I.N.D.I.A के बयान पर सियासी हलचल तेज हो गई है. एक तरफ जहां कांग्रेस की नेता अलका लांबा ने कहा है कि पार्टी के नेताओं को..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

 Alka Lamba Statement:  कांग्रेस नेता अलका लांबा के बयान पर I.N.D.I.A के बयान पर सियासी हलचल तेज हो गई है. एक तरफ जहां कांग्रेस की नेता अलका लांबा ने कहा है कि पार्टी के नेताओं को दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर तैयारी करने के लिए कहा गया है तो दूसरी तरफ AAP की प्रवक्ता प्रियंका ककक्ड ने कहा कि अगर कांग्रेस दिल्ली में गठबंधन नहीं करती है तो फिर I.N.D.I.A की अगली बैठक में जाने का कोई मतलब नहीं है हालांकि अलका लांबा के बयान पर मचे बवाल के बाद कांग्रेस ने कहा कि उनका बयान पार्टी का आधिकारिक बयान नहीं है.

दिल्ली कांग्रेस को लेकर अलका लांबा के बयान पर AICC दिल्ली कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि, "अलका लांबा एक प्रवक्ता हैं लेकिन ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात करने के लिए वह अधिकृत प्रवक्ता नहीं हैं. मैंने प्रभारी के तौर पर कहा है कि आज बैठक में ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई. मैं अलका लांबा के बयान का खंडन करता हूं."

AICC दिल्ली कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि, बैठक ख़त्म होने के बाद मैंने साफ़ कहा कि बैठक में चुनाव या गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने यह भी कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन की कोई भी चर्चा केवल मल्लिकार्जुन खरगे जी की उपस्थिति में होगी. बैठक ख़त्म होने के बाद मैंने साफ़ कहा कि बैठक में चुनाव या गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. मैंने यह भी कहा कि INDIA गठबंधन की कोई भी चर्चा केवल मल्लिकार्जुन खरगे जी की उपस्थिति में होगी.
 

calender
16 August 2023, 09:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो