कानपुर में हैवानियत की सारी हदें पार, छात्र के साथ किया कुकर्म, बनाए 31 वीडियो

Crime News: कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिक छात्र के साथ पैसे की वसूली को लेकर उसपर बेहद क्रूरता की गई है. जिसको जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिक छात्र  के साथ  पैसे की वसूली को लेकर उसपर बेहद क्रूरता की गई है. जिसको जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. वहीं इस संबंध में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि ये छात्र कानपुर एयरफोर्स की तैयारी करने गया था. इस बीच छात्र के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ पीड़ित के परिजनों से न्याय की गुहार लगाई है. 

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित छात्र ने कानपुर के काकादेव थाने में अपने ऊपर हुए अत्याचार की आपबीती सुनाई. उसने बताया कि 6 दिनों तक ना सिर्फ आरोपियों ने उसे बुरी तरह मारा-पीटा और जलाया बल्कि उसके 31 वीडियो भी बनाए. पीड़ित के अनुसार,  उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट लटकाकर आरोपियों ने उसका वीडियो शूट किया और उसमें से चार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

पीड़ित छात्र ने आगे बताया की ऑनलाइन गेम खेलने के लिए आरोपियों ने उसे बीस हजार रुपये दिए थे. गेम में पैसा हार जाने के बाद आरोपी उससे ढाई लाख रुपए मांग रहे थे और पैसे नहीं देने पर उसे उठाकर एक कमरे में ले गए.

हैवानियत की सारी हदें की पार 

पीड़ित छात्र ने आगे बताया इन्होंने मेरे साथ कुकर्म किया और फिर बुरी तरह मारपीट की. इसके बाद जलाने की भी कोशिश की गई जिससे उसके बाल जल गए. पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उसके घरवालों को फोन करके ढाई लाख रुपए मांगे थे जिस पर परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दे दी. वहीं जब इटावा पुलिस ने आरोपी लड़कों पर दबाव बनाया तो इन लोगों ने उसे छोड़ दिया. छात्र सदमें की हालात में है. छात्र के साथ उसके पिता और उसकी भाभी भी कानपुर आए थे. सभी परिजन अपने बच्चे के साथ हुई इस दरिंदगी को देखकर डरे हुए हैं. 

परिजनों ने की आरोपियों के एनकाउंटर की मांग

बता दें कि छात्र ने सबसे पहले अपने साथ हुई घटना के बारे में अपनी भाभी को बताया था. भाभी का कहना है कि आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म किया है, फिर उन्होंने लाखों रुपये मांगना शुरू कर दिया और हमारे बच्चे को बेरहमी से मारा. 

परिजनों ने मांग की है कि उनके बच्चे के साथ क्रूरता करने वाले इन आरोपियों को जेल न भेजा जाए बल्कि विकास दुबे जैसा उनका भी एनकाउंटर कर दिया जाए. परिजनों ने सीएम योगी और यूपी पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

calender
07 May 2024, 06:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो