सर्वदलीय बैठक के बाद अमित शाह ने पीएम मोदी को किया ब्रीफ,मणिपुर की मौजूदा हालात की दी जानकारी

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सर्वदलीय बैठक के बाद पीएम मोदी से मुलाकात की है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों नेताओं की हुई इस मुलाकात के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को मणिपुर हिंसा और मौजूदा हालात की जानकारी दी है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सर्वदलीय बैठक के बाद अमित शाह ने की पीएम मोदी से मुलाकात
  • पीएम मोदी को मणिपुर की मौजूदा हालात की दी जानकारी
  • मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह से अमित शाह से की मुलाकात

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है। इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सर्वदलीय बैठक के बाद पीएम मोदी से मुलाकात की है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों नेताओं की हुई इस मुलाकात के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को मणिपुर हिंसा और मौजूदा हालात की जानकारी दी है।

गृहमंत्री अमित शाह से मिले मणिपुर CM एन बीरेन सिंह

इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने बीते कल मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह से भी दिल्ली में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक चली इस मुलाकात में मणिपुर में मौजूदा हालात पर चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने ट्विट करते हुए जानकारी करते हुए बताया कि, गृहमंत्री अमित शाह की निगरानी में राज्य और केंद्र सरकार की कोशिशों के बाद अब हिंसा पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है।

मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष का केंद्र सरकार पर हमला 

कांग्रेस ने पीएम मोदी के सर्वदलीय बैठक में न शामिल होने को लेकर सवाल खड़े किए। पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे पर तंज कसते हुए कांग्रेस की ओर कहा गया की जब मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है तो मोदी जी विदेश में घूम रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस समेत 10 दलों ने सरकार को पत्र लिखकर सर्वदलीय बैठक की मांग की थी। विपक्ष के तीखे सवालों के बीच सरकार एक्टिव मोड में नजर आई और आखिरकार सर्वदलीय बैठक बुलाई गई, वहीं अब पीएम मोदी को पूरी जानकारी दी गई है. मणिपुर में जारी हिंसा में अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं हजारों लोगों को विस्थापित होना पड़ा है।

calender
26 June 2023, 12:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो