अंजू, सीमा के बाद अब चीनी महिला को सोशल मीडिया पर हुआ प्यार और फिर..|Pakistan

इन दिनों सीमा पार वाला प्यार परवान चढ़ा हुआ है, सरहद पार कर पाकिस्तान से भारत सचिन के लिए आई सीमा हैदर और भारत से पाकिस्तान अपने प्रेमी.........

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

इन दिनों सीमा पार वाला प्यार परवान चढ़ा हुआ है, सरहद पार कर पाकिस्तान से भारत सचिन के लिए आई सीमा हैदर और भारत से पाकिस्तान अपने प्रेमी नसरुल्लाह के लिए गयी अंजू इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई है. लेकिन अब इन दोनों के वह कौन हैं जो सरहद पास कर पाकिस्तान पहुंच गयी है. 

दरअसल, अपने 18 वर्षीय पाकिस्तानी प्रेमी के लिए एक 20 वर्षीय चीनी लड़की पाकिस्तान पहुंच गयी है, चीनी लड़की का नाम गाओ फेंग बताया जा रहा है. यह महिला 3 महीने की यात्रा वीजा पर चीन से गिलगित होते हुए सड़क मार्ग से इस्लामबाद पहुंची.

पाकिस्तानी रिपोर्ट के मुताबिक गाओ निचले दीर के समरबाघ इलाके में टूरिस्ट वीजा पर आई हुई है, जो केवल 3 महीने के लिए ही वेलिड है. इसके बाद पुलिस ने चीनी महिला को सुरक्षा दी है और साथ ही गाओ फेंग के आवा - जावी पर प्रतिबंध लगा दिया है.

वहीं गाओ का प्रेमी जावेद खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बाजोर जिले का रहने वाला है, लेकिन वह निचले दीर जिले में अपने चाचा के पास रहता है. बता दें कि जावेद और गाओ की मुलाकात स्नैपचेट के जरिये हुई थी, यह दोनों पिछले 3 साल से कॉन्टेक्ट में हैं. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो