'PMLA की धारा 45 खत्म कर दें, ED को रोक दें तो BJP में आधे नेता बचेंगे': अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal: वरिष्ठ कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के आवास पर दोपहर के भोजन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ मौजूद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के लिए ईडी ही जिम्मेदार है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को केंद्र सरकार पर तंज कसा. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज अगर हम प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को रोक दें और PMLA की धारा 45 को खत्म कर दें तो आधे नेता भाजपा छोड़ देंगे. वे (ईडी) नेताओं के भाजपा में शामिल होने के लिए जिम्मेदार एकमात्र एजेंसी हैं. कोई भी भाजपा में शामिल नहीं होगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अगर PMLA की धारा 45 खत्म कर दी गई तो शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राजे जैसे नेता अपनी अलग पार्टियां बना लेंगे."

आज रविवार, (18 फरवरी) को नई दिल्ली में कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के आवास पर एक बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहे. 

अरविंद केजरीवाल ने ईडी पर लगाए आरोप

वकील और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के आवास पर दोपहर के भोजन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ मौजूद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के लिए ईडी ही जिम्मेदार है. इस दौरान आप के राष्ट्रीय संयोजक ने यह भी घोषणा की कि उनकी पार्टी और कांग्रेस ने आपसी सहमति से आगामी लोकसभा चुनाव पंजाब में अलग-अलग लड़ने का फैसला किया है. हालांकि, दिल्ली में दोनों पक्षों के बीच गठबंधन पर अभी भी चर्चा चल रही है.

मुख्यमंत्री अरविंद जरीवाल ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन के साथ टेलीफोन पर बातचीत की और उन्हें अपना समर्थन दिया. बता दें कि हेमंत सोरेन कथित मनी लॉन्ड्रिंग घोटाला मामले में जेल में बंद हैं.

समर्थन के लिए कल्पना ने केजरीवाल को दिया धन्यवाद 

हेमंत सोरेन की पत्नी ने कल्पना ने केजरीवाल को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, आज दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी से फ़ोन पर बातचीत हुई. अरविंद जी का धन्यवाद कि इस घड़ी में वह झारखण्डी योद्धा हेमन्त जी और झामुमो परिवार के साथ हैं.

केंद्र सरकार और बीजेपी का षड्यंत्र आज पूरा देश देख रहा है. झारखण्ड के साथ-साथ दिल्ली एवं अन्य गैर-भाजपा शासित राज्यों में कैसे लोकतंत्र को तार-तार किया जा रहा है, यह देख हर कोई क्षुब्ध है. केंद्र सरकार और बीजेपी के इस षड्यंत्र का हमें मिलकर मुकाबला करना है. 

calender
18 February 2024, 11:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो