राहुल गांधी के हमले पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, 'यूपीए को समर्थन देने के लिए हमने कितने पैसे लिए?'

Asaduddin Owaisi: आगामी 30 नवंबर को तेलंगाना व‍िधानसभा की 119 सीटों के लिए मतदान होगा. ऐसे में सभी पार्ट‍ियों ने चुनाव प्रचार में ताकत झोंकी हुई है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Asaduddin Owaisi On Rahul Gandhi: तेलंगाना में 30 नवंबर को कुल 119 विधानसभा सीटों के लिए मतदान किया जाएगा. जिसको देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने वोटरों को लुभाने के लिए चुनावी मैदान में अपनी-अपनी दावेदारी पेश करती हुई दिख रही है. कांग्रेस ने सत्‍तारूढ़ दल बीआरएस और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी पर राजनीत‍िक हमले तेज कर द‍िए हैं.

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना के कोल्लापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बीआरएस के साथ-साथ एआईएमआईएम अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर बीजेपी के साथ मिलकर काम करने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी के इन आरोपों पर ओवैसी ने पलटवार क‍िया है. उन्‍होंने कांग्रेस नेता से 4 सवाल भी पूछे हैं. 

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी से पूछा सवाल

सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म 'एक्‍स' पर राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए एआईएमआईएम अध्‍यक्ष ओवैसी ने सवाल पूछे. उन्होंने पूछा कि 2008 न्‍यूक्‍ल‍ियर डील में यूपीए को समर्थन करने के ल‍िए हमने क‍ितने पैसे ल‍िए थे? आंध्र प्रदेश में क‍िरन कुमार रेड्डी की सरकार को अव‍िश्‍वास प्रस्‍ताव में समर्थन करने के ल‍िए क‍ितने पैसे ल‍िए थे?

यहीं नहीं ओवैसी ने पूछा कि प्रणब मुखर्जी को राष्‍ट्रपत‍ि चुनाव में समर्थन के ल‍िए वाईएस जगन रेड्डी से जेल में म‍िलकर उन्‍हें मनाने के ल‍िए मुझे क‍ितने पैसे म‍िले थे? इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी से यह भी सवाल किया पूछा कि क्‍या आप अमेठी का चुनाव मुफ्त में हारे थे या पैसे म‍िले थे? उन्‍होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए यह भी कहा, ''2014 से अब तक आपको स‍िर्फ हारना ही आया है, इसका ज‍िम्‍मेदार मैं नहीं हूं.'' 

राहुल गांधी ने लगाया था आरोप

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक राहुल गांधी ने ओवैसी और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पैसे लेकर बीजेपी के ल‍िए 24X7 काम करने का आरोप लगाया था. साथ ही ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम, बीजेपी और बीआरएस तीनों पार्ट‍ियों को एक टीम बताया था. 

calender
01 November 2023, 09:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो