Asaduddin Owaisi: विपक्षी गठबंधन पर ओवैसी ने साधा निशाना, बताया चौधरियों का क्लब, पीएम मोदी को भी लिया आड़े हाथों  

ओवैसी ने इस दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह चीन के राष्ट्रपति के पीछे बात करने के लिए भाग रहे हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Asaduddin Owaisi: शुक्रवार को हैदराबाद से सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए उसे चौधरियों का गुठ बता दिया. उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश में 50 सालों तक राज किया और भाजपा का 18 सालों का शासन रहा. अब देश को भाजपा और कांग्रेस के अलावा किसी तीसरी सरकार की जरूरत है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वह वह अपनी लड़ाई खुद लडेंगे. 

ओवैसी ने इस दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह चीन के राष्ट्रपति के पीछे बात करने के लिए भाग रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि चीन के विदेश मंत्रालय का कहना है कि पीएम मोदी उनसे बात करना चाहते हैं वहीं भारत के विदेश सचिव कुछ और कह रहे हैं ये सब क्या चल रहा है. 

ओवैसी ने मोदी को टारगेट करते हुए कहा प्रधानमंत्री लद्दाख में चीन द्वारा कब्जाई हुई 2000 किमि वर्ग क्षेत्र जमीन के बारे में बात करें. उन्होंने इसके लिए संसद का अलग से विशेष सत्र भी बुलाने की मांग की है. 

ओवैसी ने कहा कि यह देश की जमीन है प्रधानमंत्री की कोई व्यक्तिगत संपत्ति नहीं है. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार सेना पर अपना समाधान मानने का दबाव डाल रही है. वह चीनी सेना को इनाम क्यों देना चाहते हैं. भाजपा सरकार आखिर इसपर चुप क्यों है. 

calender
25 August 2023, 07:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो