G20 Summit : दिल्ली में नहीं हो पा रही लग्जरी कारों की आपूर्ति, विदेशी महमानों के लिए बाहर से आ रही गाड़ियां 

दिल्ली में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष शिरकत करने वाले हैं. उनके लग्जरी ट्रीटमेंट के लिए लग्जरी कारों का कलेक्शन किया जा रहा है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

G20 Summit : भारत G20 सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है. इसके लिए देश कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है. जी20 शिखर सम्मेलन का अगला आयोजन राजधानी दिल्ली में होना है. यह आयोजन बेहद खास है जिसमें बड़े-बड़े मेहमान आने वाले हैं. बता दें कि दिल्ली में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष शिरकत करने वाले हैं. उनके लग्जरी ट्रीटमेंट के लिए लग्जरी कारों का कलेक्शन किया जा रहा है. 

बता दें कि मेहमानों के लिेए दिल्ली में मौजूद लग्जरी कारें पर्याप्त नहीं हैं जिसके चलते देश-विदेश से इन्हें मंगाया जा रहा है. दुनिया भर के राष्ट्राध्यक्षों और बड़े बिजनेस डेलीगेट्स के लिए सबसे ज्यादा लग्जरी कारें विदेशों से आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए अलग-अलग राज्यों की ट्रेवेल कंपनियों से भी संपर्क साधा जा रहा है. 

दिल्ली में हो रहे जी20 शिखर सम्मलेन के लिेए सबसे ज्यादा डिमांड मर्सिडीज की मेबैक और जीएलएस की है. इन कारों को मेहमानों की आवभगत के लिए तैयार किया जाएगा. ये कारें बेहद एड्वांस फीचर से लैस होंगी जिन्हें मेहमानों के लिेए और खास तरीके से तैयार किया जाएगा. 

ये कारें सुरक्षा के लिहाज से भी बेहद चाकचौबंद रहेंगी. विदेशी मेहमानों की सुरक्षा के लिहाज से इन्हें तैयार किया जाएगा. बताते चलें कि इस प्रकार की कारों को देश के कई हिस्सों से मंगाया जा रहा है जिसमें राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र जैसे राज्या शामिल हैं. 

calender
25 August 2023, 07:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो