Asaduddin Owaisi on PM Selfie Booths: रेलवे स्टेशनों पर पीएम मोदी के सेल्फी बूथ बनाने पर भड़के ओवैसी, कह डाली बड़ी बात

Asaduddin Owaisi on PM Selfie Booths: भारतीय रेलवे के अलग- अलग जोन के अंतर्गत रेलवे स्टेशनों पर पीएम नरेंद्र मोदी के सेल्फी बूथ लगाए गए हैं. केंद्र सरकार की ओर रेलवे स्टेशनों पर लगाए गए इन सेल्फी बूथ को लेकर देश की सियासत भी गरमागई है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi on PM Selfie Booths: भारतीय रेलवे के अलग- अलग जोन के अंतर्गत रेलवे स्टेशनों पर पीएम नरेंद्र मोदी के सेल्फी बूथ लगाए गए हैं. केंद्र सरकार की ओर रेलवे स्टेशनों पर लगाए गए इन सेल्फी बूथ को लेकर देश की सियासत भी गरमागई है और इस पर जमकर बयानबाजी हो रही है. इस पर विपक्ष मोदी सरकार पर तीखा हमला बोल रहें है इस दौरान तेलंगाना के हैदराबाद के सांसद ओवैसी जो AIMIM के प्रमुख है उन्होंने मोदी सरकार के इस बूथ पर निंदा की है. 

एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, मोदी सरकार ऐसे “सेल्फ़ी बूथ” कई रेल स्टेशनों पर लगवा रही है. एक पुतले की क़ीमत ₹1.25 लाख से ₹6.25 लाख तक है.

आगे उन्होंने लिखा कि, भारत सरकार की तिजोरियों में इतना धन नहीं की जिससे राजा जी नरेंद्र भाई के सारे ख़्वाहिशात पूरे हो सकें. लेकिन सेल्फ़ी के आगे देश का ग़रीब क्या चीज़ है? देश की सारी संपत्ति मोदी जी के लिए रेवड़ी है, एनजॉय!

बीते दिन यानी 26 दिसंबर मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे इस सेल्फी बूथों पर कहा था कि, रेलवे स्टेशनों पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरों वाले 'सेल्फी बूथ' स्थापित करना करदाताओं के पैसे की 'बर्बादी' है. आरटीआई के एक जवाब में मध्य रेलवे के तहत उन स्टेशनों को सूचीबद्ध किया गया जहां अस्थायी और स्थायी सेल्फी बूथ स्थापित किए गए हैं. 

calender
27 December 2023, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो