वैलेंटाइन-डे से पहले हिंदू महासभा ने किया लठ्ठ पूजन, कहा- अश्लीलता की तो खैर नहीं

Valentines Day : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में अखिल भारत हिंदू महासभा की महिला कार्यकर्ताओं ने लठ्ठ पूजन किया है. साथ ही प्रेमी जोड़ों को चेतावनी दी है कि अगर कोई आदमी अश्लील हरकत करते दिखा तो उसकी लठ्ठ से हजामत की जाएगी.

Pankaj Soni
Pankaj Soni

दुनिया भर में फरवरी का महीना प्रेमी जोड़ों के लिए काफी महत्वपूर्ण होता है. फरवरी महीने में वैलेंटाइन-डे पूरे एक सप्ताह का होता है, जो 7 फरवरी को रोज डे से शुरू होता है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन-डे को खत्म होता है. इस दिन देश भर के बड़े शहरों में प्रेमी जोड़े पार्कों, धार्मिक स्थलों समेत बहुत सारी जगहों पर प्यार का इजहार करते दिख जाते हैं.

लेकिन सार्वजनिक जगहों पर प्रेमी जोड़ों के द्वारा इस तरह की हरकत करने से परिवार के साथ चल रहे लोगों को कई बार शर्मशार होना पड़ता है.वहीं आपको यह बात पता ही होगी कि विश्न हिंदू परिषद और अखिल भारत हिंदू महासभा जैसे संगठन वैलेंटाइन का यह कहकर विरोध करते हैं कि यह हमारी संस्कृति को भष्ट्र करता है. 

हिंदू महासभा ने किया लठ्ठ पूजन

उत्तर प्रदेश में इस बार वैलेंटाइन मनाने वालों के लिए अखिल भारत हिंदू महासभा ने खास इंतजाम किया है. प्रेमी जोड़ों के लिए अल्टीमेटम जारी करते हुए कहा कि सड़कों और सार्वजनिक स्थानों पर हरकत न करें. उत्तर प्रदेश के फरुक्खाबाद में अखिल भारत हिंदू महासभा की महिला कार्यकर्ताओं ने लठ पूजन किया है और गलत हरकत करते मिलने वाले प्रेमी जोड़ों की हजामत का इशारा किया है.

अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने होटल या पार्कों में मिलने वाले लव बर्ड्स पर लठ का भरपूर तरीके से इस्तेमाल करने की चेतावनी दी है. कहा, अगर किसी पार्क या होटल में कोई कपल नजर आया और किसी तरह की अश्लील हरकत करते मिला तो अखिल भारती हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उसकी लठ से जमकर हजामत करेंगे.

अश्लीलता का प्रदर्शन किया तो खैर नहीं

अखिल भारत हिंदू महासभा की महिला नगर अध्यक्ष पुष्पा ठाकुर महिला साथियों के साथ मिलकर वैलेंटाइन-डे के पूर्व लठ पूजन किया. नगर अध्यक्ष ने कहा कि वैलेंटाइन-डे बहाने नाबालिग बच्चों को बहला-फुसलाकर होटल रेस्टोरेंट एवं पार्क में ले जाकर अश्लीलता का प्रदर्शन किया जाता है. यदि कोई प्रेमी जोड़ा सड़क, होटल, मंदिर में मिलेगा तो उसको हिन्दू महासभा के लठ्ठ का सामना करना पड़ेगा.

calender
13 February 2024, 10:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो