Bhubaneswar: कुपुत्र ने 80 साल की मां के साथ की क्रूरता, थप्पड़ मारा और जला दिया

खबरों की मानें तो सख्स ने बड़ी बेरहमी से पहली अपनी बूढ़ी मां को थप्पड़ मारा और फिर क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Bhubaneswar: ओडिशा से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल उठे. बताया जा रहा है कि ओडिशा के कंधमाला जिले के बादीमुंडा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी बुजुर्ग मां की निर्मम हत्या कर दी. खबरों की मानें तो सख्स ने बड़ी बेरहमी से पहली अपनी बूढ़ी मां को थप्पड़ मारा और फिर क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. 

बताया जा राह है कि आरोपी बेटे के थप्पड़ से मां वहीं बेहोश हो गई जिसके बाद उस कुपुत्र ने अपनी जिंदा में को आग के हवाले कर दिया. मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो मृतक की पहचान मंजुला नायक के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 80 वर्ष से अधिक थी.

खबरों की मानें तो जिस व्यक्ति ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया उसका नाम समीर नायक है जिसकी उम्र 50 साल है. बताया जा रहा है कि उसे एक आपराधिक मामले में तीन साल की कठोर कारावास की सजा हुई थी जो 23 सितंबर को उदयगिरि जेल से रिहा हो कर आया था. 

खबरों में टिकबाली थाना के प्रभारी निरीक्षक, कल्याणिमोई सेंधा के हवाले से बताया गया कि शनिवार की रात, समीर ने मंजुला से कुछ पैसे मांगे, जिसे उन्होंने देने से इंकार कर दिया. इसी के बाद इसके बाद समीर का पारा चढ़ गया और उसने गुस्से में आकर अपनी मां को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद वह बेहोस हो गईं. बताया जा रहा है कि इसके बाद समीर ने मंजुला को यह सोचकर आग लगा दी कि वह मर गई है. 

calender
02 October 2023, 08:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो