Bihar Crime: अररिया में एक पत्रकार की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

Bihar News: बिहार के अररिया जिले में एक हिंदी अखबार के स्थानीय पत्रकार विमल कुमार यादव अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Araria Journalist Murder: अररिया जिले में एक हिंदी अखबार के स्थानीय पत्रकार की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह बदमाशों ने घर में घुसकर पत्रकार विमल कुमार यादव को गोली मारी है. इसके बाद मौके पर ही विमल कुमार की मौत हो गई. बता दें कि चार साल पहले विमल यादव के छोटे भाई शशिभूषण यादव की हत्या कर दी गई थी. इस मामले की सुनवाई जिला कोर्ट में चल रही है. 

जानकारी के मुताबिक, चार साल पहले विमल यादव के छोटे भाई शशिभूषण यादव की हत्या कर दी गई थी. इस मामले की सुनवाई जिला कोर्ट में चल रही है और 19 अगस्त को इस मामले की सुनवाई होनी है. बताया गया कि भाई की हत्या के मामले में विमल यादव इकलौते गवाह थे. उन पर लगातार बयान बदलने का दबाव बनाया जा रहा था.

रानीगंज के प्रेम नगर निवासी विमल कुमार की हत्या के बाद से उनके परिजनों रो-रोकर बुरा हाल है. बताया गया कि उनका एक 15 साल का बेटा और 13 साल की बेटी है. बिहार में अपराध को लेकर बीजेपी लगातार  सरकार पर हमलावर है. गुरुवार को जब सीएम नीतीश कुमार से अपराध को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ''कहाँ है अपराध.''

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अररिया जिले के पुलिस अ​धीक्षक अशोक कुमार सिंह ने कहा, ''चार अपराधी विमल कुमार यादव के घर के बाहर आते हैं. आवाज लगाकर बाहर बुलाते हैं. जब वो बाहर निकलते हैं तो अपराधी उनको गोली मारकर फरार हो जाते हैं. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो जाती है. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अपराधियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.''

calender
18 August 2023, 11:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो