Bihar Crime News: होटल के मालिक को अपराधियों ने मारी गोली, लोगों में फैली सनसनी

Bihar Crime: रविवार के दिन पाल होटल के मालिक पर कुछ अपराधियों में फायरिंग शुरू कर दी।गोली लगते ही होटल का मालिक जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। जिससे तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने उनकी हालत अभी गंभीर बताई है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के गया में पाल होटल के मालिक चंदन दूबे को अपराधियों ने गोली मार दी। उनका इलाज मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

Bihar Crime: बिहार के गया में पाल होटल के मालिक चंदन दूबे को अपराधियों ने गोली मार दी। उनका इलाज मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया कि पाल होटल के मालिक चंदन दूबे की हालत गंभीर है।यह घटना मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के गया-बोधगया रोड स्थित 3 नंबर के पास की है।जानकारियों के मुताबिक चंदन दूबे रविवार देर बोधगया से रात होटल से घर लौट रहे थे।

उसी बीच अचानक से कुछ लोगों ने वहां पर फायरिंग शुरू कर दी।जिसके चलते एक गोली होटल के मालिक चंदन दूबे को लग गई। गोली लगते ही चंदन दूबे तुरंत जमीन पर गिर गए।उन्हें जमीन पर देख आरोपी वहां ले फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के सभी लोगों में हड़कंप मच गया है साथ ही पाल होटल में जाकर देखा तो चंदन दूबे जमीन पर पड़े हुए थे।यह देख आसपास के सभी लोग चौंक गए और तुरंत चंदन दूबे को अस्पताल लेकर पहुंचे। साथ ही पुलिस को इस बारे में सभी जानकारी दी गई जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस की छानबीन के दौरान पता चला है कि होटल के मालिक पर देर रात को जानलेवा हमला किया गया था। आपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। पुलिस अपनी इस मामले की जांच में जुटी है फिलहाल आरोपियों के बारे में अभी कोई जानकारी हासिल नहीं की गई है।

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।साथ ही वहां रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। परिजनों का कहना है कि चंदन दूबे की किसी भी कोई दुश्मनी नहीं हैं। फिर भी गोली मार दी गई पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़े।

calender
01 May 2023, 11:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो