Bihar News: बॉयफ्रेंड ने धोखे से बना लिया अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो, दोस्तों में कर दिया वायरल, सब मिलकर करने लगे छेड़छाड़ और ब्लैकमेल

बिहार के मुजफ्फरपुर में रहने वाले एक शख्स ने अपनी ही प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों में कर दिया वायरल। सभी मिलकर किया करते थे छेड़छाड़ और ब्लैकमेल। पुलिस से की पीड़िता ने शिकायत , मामला दर्ज।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • उसका बॉयफ्रेंड अरशद उसके घर के आस - पास अक्सर आया - जाया करता था। इस बीच दोनों की बातचीत शुरू हुई। दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग था। इस बीच मौका पाकर युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसको ब्लैकमेल करने लगा।

बिहार के मुजफ्फरपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर डाला। जिसके बाद लड़के के दोस्तों ने भी लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिससे परेशान पीड़िता ने प्रेमी समेत उसके 5 दोस्तों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। 

जानकारी के अनुसार, यह मामला काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहाँ पर एक युवक 'अरशद' ने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। आपको बता दें, की आरोपी मोहम्मद अरशद काजी मोहम्मदपुर के थाना क्षेत्र का निवासी है। 

वीडियो बनाकर दोस्तों के साथ करता था ब्लैकमेल 

पुलिस ने बताया की आरोपी युवती से रोज़ाना फ़ोन पर बातचीत किया करता था। इस दौरान उसने युवती की अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के बीच वायरल कर दी। जिसके बाद प्रेमी और उसके दोस्त लड़की के साथ छेड़छाड़ कर ब्लैकमेल करने लगे और उसपर दबाब बनाने लगे। इस सब से परेशान होकर युवती ने थाने जाकर अपने प्रेमी और उसके 5 दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस जाँच में जुट गयी है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया की उसका बॉयफ्रेंड अरशद उसके घर के आस - पास अक्सर आया - जाया करता था। इस बीच दोनों की बातचीत शुरू हुई। दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग था। इस बीच मौका पाकर युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसको ब्लैकमेल करने लगा। वीडियो बनाकर उसने अपने दोस्तों के बीच भी वायरल कर दिया। आरोपी युवक पीड़िता को उसके भाइयों को जान से मारने की धमकी देने लगा था। वही अब DSP राघव दयाल ने बताया की पीड़िता के बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है आगे की कार्यवाही जारी है। 


 

calender
20 April 2023, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो