Bihar News: ससुराल के दरवाजे पर क्यों जलाया गया काजल का शव, जाने क्या है पूरा मामला?

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर थाना क्षेत्र में युवती की दहेज को लेकर हत्या कर दी गई है।लड़की के परिजनों ने लड़के के घर के दरवाजे पर काजल के शव को जलाया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या दहेज के लिए कर दी। हत्या करने के बाद युवती का शव मंगलवार को परिजनों ने लड़के के दरवाजे पर ही जला दिया।

यह मामला मोतीपुर थाना क्षेत्र के कुशाही गांव का है।बताया जा रहा है कि दहेज के लिए युवती को परेशान किया जाता था, लेकिन यह बात इतनी आगे तक पहुंच गई कि दहेज की मांग पूरी न करने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

लगातार की दहेज की मांग

मोतीपुर के कुशाही गांव का रहने वाले आकाश का काजल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आपको बता दें कि 6 महीने पहले ही दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही आकाश काजल को दहेज के लिए परेशान करने लगा। वह लगातार रुपये और दहेज की मांग करने लगा। युवती के परिवार वालों का कहना है कि दहेज को लेकर उसकी डिमांड लगातार बढ़ रह थी। कई बार उसकी इस मांग को पूरा किया गया है, लेकिन आकाश है कि हमारी मजबूरी को समझ नहीं रहा था।

दहेज को लेकर आकाश काजल को रोजाना पीटता और उसे परेशान करता था। इसके साथ ही आकाश ने एक बार 10 लाख रुपये और एक थार गाड़ी की मांग को लेकर लगातार मारपीट की।

काजल का शव आकाश के दरवाजे पर जलाया

रविवार को आकाश अपने दोस्तों के साथ आया और किचन में काम करती हुई अपनी पत्नी काजल के सीने पर तीन गोली मार दी। जिसके चलते काजल की मौके पर ही मौत हो गई। इस बारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया। जब यह बात युवती के घर वालों को पता चली तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

गुस्से में आकर काजल के परिवार वालों ने दो दिन के बाद शव का अंतिम संस्कार आरोपी पति के दरवाजे पर कर दिया। लोगों ने काजल को शव को आकाश के घर के गेट पर ही सबके सामने जला दिया।

calender
19 April 2023, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो