Bihar News: बिहार में फिर जहरीली शराबकांड! मोतिहारी में 10 लोगों के मारने से मचा हड़कंप, गांव में लगाया गया मेडिकल कैंप

Bihar Motihari News: मोतिहारी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में यह घटना हुई है।इलाज के दौरान प्रमोद कुमार ने बताया कि उन्होंने कई लोगों के साथ मिलकर शराब का सेवन किया था।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के मोतिहारी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर 10 लोगों की मौत होने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

Motihari News: बिहार के मोतिहारी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर 10 लोगों की मौत होने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।मोतिहारी में शराब पीने के चलते 24 घंटे के भीतर करीब 10 लोगों की जान चली गई। आपको बता दें कि पूर्वी चंपारण जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में यह मौतें हुई हैं। गुरुवार से लेकर शुक्रवार की रात के बीच 10 की मौत हुई है।

जबकि कई लोगों का इलाज अस्पताल में लच रहा है। मौतों की संख्या और भी बढ़ सकती है। इन मौतों को लेकर गांव के सभी लोग जहरीली शराब की बातें कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस बात जिला प्रशासन इनकार कर रहा है। आपको बता दें कि कितने लोग भर्ती हैं इस बात का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है। वहीं कई लोगों का मौत के बाद अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।

जानकारियों के मुताबिक पता चला है कि मौत का सिलसिला हरसिद्धि थाना क्षेत्र से शुरू हुआ था।यह मौते गुरुवार की रात से शुक्रवार की रात मौतें हुईं। इसके साथ ही शनिवार को भी कई मौतें हो गई हैं।

पिता-पुत्र की मौत

सबसे पहले हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार में पिता और पुत्र की चार घंटे के बीच ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पहले पिता की मृत्यु हुई थी फिर बेटे की म़ृत्यु हुई थी।जिससे परिवार नें कोहराम मच गया।इस घटना के दौरान नवल की बहु की हालत गंभीर है जिसका इलाज चर रहा है।

घटना के तुरंत बाद लोहियार गांव में उत्पाद विभाग स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे, यहां चिकित्सकों ने मौत का कारण डायरिया बताया है। वहीं दूसरी ओर सदर अस्पताल में लक्ष्मीपुर गांव के ही विनोद पासवान और अशोक पासवान को भर्ती कराया गया।

यहां से मुजफ्फरपुर रेफर किया गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत ही गई। इसके अलावा भी पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बुटुन मांझी और टुनटुन सिंह की मौत एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान मौत हुई थी।

परिजनों का कहना है कि टुनटुन सिंह की कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। जिसके चलते उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई ।

calender
15 April 2023, 02:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो