बिहारः दरभंगा और पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

समस्तीपुर पुलिस ने फोन करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति शराब के नशे में था और उसी दौरान उसने कॉल किया था।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • दरभंगा और पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

बिहार के दरभंगा और पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को नगर थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी से धमकी भरा कॉल करने वाले को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सुधांशु शेखर उर्फ ​​मुकुंद के रूप में हुई।

समस्तीपुर के एसपी विनय तिवारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला कि आरोपी मानसिक रोगी और वो शराब का आदी लग रहा है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए जाने के बाद भी वह शख्स नशे में था। 

धमाके की धमकी मिलने के बाद पटना एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ते की टीम एयरपोर्ट पहुंची। इसके बाद एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया गया। हालांकि इस बीच कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। दरअसल, बुधवार को एक शख्स ने पुलिस को कॉल कर दरभंगा और पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया गया। 

पुलिस ने कहा कि शख्स ने जब कॉल किया तो वह नशे में था। पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि समस्तीपुर पुलिस ने फोन करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति शराब के नशे में था और उसी दौरान उसने कॉल किया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में विस्तृत पूछताछ कर रही है। राजीव मिश्रा ने कहा कि जिस फोन से कॉल किया गया था वो रिकवर कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया में यही लग रहा कि ये हॉक्स कॉल था। 

शराब के नशे में की कॉल

पुलिस के मुताबिक, दरभंगा और पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले सुधांशु शेखर उर्फ ​​मुकुंद को नगर थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में आरोपी मानसिक रोगी व शराब का आदी लग रहा है। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में पता चला कि व्यक्ति शराब के नशे में था और उसी दौरान उसने कॉल किया था।

calender
12 April 2023, 06:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो