Bihar Road Accident News: बिहार के नालंदा सड़क हादसे में तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, हुई अधेड़ की मौत

Bihar Road Accident: बिहार के नालंदा में तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर जिससे हादसे के चलते एक अधेड़ की मौत हो गई।जानकारियों के मुताबिक शख्स बाजार से घर की और लौट रहे थे।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • नांलदा में सोमवार की शाम सड़क हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई।

 Bihar Road Accident News: नांलदा में सोमवार की शाम सड़क हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई।मामला बिहटा-सरमेरा टू-लेन चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत माधोपुर के समीप की है।मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के तीनी लोदीपुर गांव निवासी विजय प्रसाद के पुत्र मिथिलेश प्रसाद के रुप में की गई है।

शख्स के परिजनों का कहना है कि मिथिलेश प्रसाद किसी काम को लेकर माधोपुर बाजार गए हुए थे।रास्ते में वह पैदल ही घर वापस आ रहे थे।उसी समय तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने माधोपुर के समीप उन्हें कुचल दिया।जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए।

हुई भीड़ जमा

यह देख वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।लोगों ने तुरंत उस घायल व्यक्ति को किसी पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया,लेकिन गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया।सरकारी अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।उसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।

मृतक खेती बाड़ी का काम कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था।जब इस हादसे की जानकारी घर के सभी लोगों को हुई,तो वहां पर माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

किया मामला दर्ज

चंडी थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया है कि सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शाम सदर अस्पताल में भेज दिया था।

म़ृतक के परिजनों की शिकायत पर इस मामले को दर्ज कर लिया गया।फिलहाल पुलिस को अभी इस मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है जिससे आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएं।

calender
11 April 2023, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो