Bihar News: BJP की ओर देखना तो दूर थूकने भी नहीं जाएंगे नीतीश, ललन सिंह के बयान पर भड़के गिरिराज सिंह

Bihar News: साल 2024 में लोकसभा का चुनाव आने वाला है इसे देखते हुए भारतीय जानता पार्टी अभी से पुरी तैयारी कर ली है. इस बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के फिर से...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar News: साल 2024 में लोकसभा का चुनाव आने वाला है इसे देखते हुए भारतीय जानता पार्टी अभी से पुरी तैयारी कर ली है. इस बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के फिर से एक बार NDA में शामिल होने के अनुमान लगाया जा रहा है. इश बीच गुरुवार को JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह अपने बयान से उन सभी अटकलों पर रोक लगा दिया है. 

इस बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन (ललन) सिंह कहा कि, "भाजपा 'कनफुस्का' पार्टी है. इसका काम गुमराह करना है. हर दिन खबरें फैलती हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के करीब आ रहे हैं. भाजपा इस लायक भी नहीं है कि नीतीश कुमार उसकी ओर देखें, क्या भाजपा और उसकी सरकार ने देश की जनता से किया कोई वादा पूरा किया?"

इस पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि, "बीजेपी ने पहले ही साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार के लिए सभी दरवाजे-खिड़कियां बंद हैं. ये बात हमारी तरफ से नहीं उठती, ये बातें उनकी गतिविधियों से सामने आती हैं. हम नीतीश को गाली नहीं देते हैं या उन्हें 'पलटूराम' नहीं कहते हैं. उनके भतीजे, जो अब उनके डिप्टी सीएम हैं, उन्हें यही कहते हैं. उनकी राजनीतिक विश्वसनीयता खत्म हो गई है और यही कारण है कि लोग अटकलें लगाते हैं और लालू यादव डर जाते हैं"

बता दें कि महिला आरक्षण बिल पर बहस के दौरान RJD के सांसद मनोद झा ने ओमप्रकाश वाल्मीकि की कविता चूल्हा मिट्टी का मिट्टी तालाब की और ताबाल ठाकुर का सुनाया था. इस पर लगभग एक सप्ताह के बाद बिहार की राजनीति में हंगामा शुरू हो गया है. 

calender
28 September 2023, 03:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो