Bihar News: जिन पर है शराब बंदी की जिम्मेदारी वे चला रहे ठेका, बिहार में पुलिस थाने में शराब की तस्करी

बिहार के एक पुलिस थाने में सैकड़ो लीटर शराब पाई गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीब 15 लाख से अधिक की शराब पकड़ी गई है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Bihar News: बिहार देश का ऐसा राज्य है जहां पर शराब पूरी तरीके से प्रतिबंधित है. बिहार के कानून के मुताबिक राज्य में शराब बेचना खरीदना या उसका सेवन करना प्रतिबंधित है. लेकिन ऐसे में खबर आ रही है कि बिहार के एक पुलिस थाने में ही सैकड़ो लीटर शराब पाई गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीब 15 लाख से अधिक की शराब पकड़ी गई है.

बता दें कि मामला बिहार के हाजीपुर जिले का है जहां पर एक थाने में 900 लीटर विदेशी शराब पाई गयी है. खबरों की माने तो इस 900 लीटर शराब को बेचने का इरादा था जिसमें थाना अध्यक्ष से लेकर संतरी और चौकीदार तक शामिल थे.

बताया जा रहा है कि पटना उत्पाद विभाग की टीम ने थाने में मौजूद सभी लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद थाना अध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए. इसी के साथ ही आरोपी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि थाना अध्यक्ष और सभी आरोपी पुलिसकर्मी जिस 900 लीटर शराब की हेरा फेरी करने में लगे हुए थे उसकी कीमत करीब 15 लख रुपए है.

calender
17 September 2023, 10:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो