PM विश्वकर्मा योजना के रुप में चुनावी जुमला, जयराम रमेश ने कहा- PM के रिटायरमेंट का वक्त आ गया

Congress On Vishwakarma Scheme: केंद्र सरकार की ओर से शुरु की गई पीएम विश्वकर्मा योजना को कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने चुनावी जुमला बोला है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Congress On Vishwakarma Scheme: केंद्र सरकार की ओर से शुरु की गई पीएम विश्वकर्मा योजना को कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने चुनावी जुमला बोला है. कांग्रेस नेता रविवार 17 सितंबर को (X) पर पोस्ट कर कहा कि जनता अब फिर से बेवकूफ नहीं बनेगी. अब पीएम मोदी के रिटायरमेंट का समय आ गया है. 

जयराम रमेश ने (X) पर ट्वीट कर कहा कि, "नोटबंदी, ग़लत GST और उसके बाद कोविड-19 के दौरान अचानक लगाया गया लॉकडाउन भारत में सूक्ष्म और लघु उद्यमों के लिए सबसे ज़्यादा विनाशकारी रहा है. इनमें से अधिकांश छोटे व्यवसाय उन लोगों द्वारा चलाए जाते हैं जो अपने हाथों से काम करते हैं. इनमें कपड़ा, चमड़ा, धातु, एवं लकड़ी आदि के काम शामिल हैं."

मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित बहुत से लोगों ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मुलाकात की थी. राहुल गांधी यात्रा के बाद भी उनसे जुड़े रहे हैं. वह उनकी पीड़ा और परेशानियों को लगातार सुन रहे हैं. लेकिन प्रधानमंत्री ने उन सभी की आजीविका को तहस नहस कर दिया है. उनका विनाश करने के बाद प्रधानमंत्री को काफ़ी देर के बाद उनकी नाराज़गी का पता चला है. उनके असंतोष को देखकर वह विश्वकर्मा योजना के रूप में एक और चुनावी जुमला पेश कर रहे हैं.

आगे उन्होंने ट्वीट में कहा कि, लेकिन वह जाति जनगणना के मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. न ही वह अपने करीबी मित्र अडानी के मुंबई स्थित धारावी की एक अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के पूर्ण और संपूर्ण अधिग्रहण पर ब्रेक लगाएंगे — यहां के लोग भारत के हर कोने से हैं. जनता दोबारा मूर्ख नहीं बनेगी. यह प्रधान मंत्री के रिटायरमेंट का समय है.

calender
17 September 2023, 09:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो