Bihar Politics: तेज प्रताप यादव ने कहा "राम नहीं आ रहे हैं! चुनाव आ रहा" बात सुन लोग अचंभित

Bihar Politics: आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा से पूर्व कहा था कि, भगवान राम हमारे सपने में आए थे. उन्होंने कहा है कि "22 जनवरी के दिन सब ढोंग करेगा, उस दिन हम अईबे नहीं करेंगे."

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर कई नेता विरोध जताते आए हैं.
  • नोता तेज प्रताप यादव ने एक्स पर पोस्ट डालकर बीजेपी पार्टी को घेरा है.

Bihar Politics: बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों की हेडलाइन बने रहते हैं. इससे पहले नेता तेज प्रताप का कहना था कि, प्रभु राम हमारे सपने में आए हैं. इसके बाद उन्होंने आज यानी मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार के लिए बड़ी बता कह दी है.

तेज प्रताप यादव का पोस्ट 

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि, राम नहीं आ रहे हैं! चुनाव आ रहे हैं,श्री राम तो हमारे मन में, हृदय में और कण-कण में विराजमान हैं. सनातन धर्म की अनुसार शास्त्रों में लिखा है कि, भगवान श्री राम, विष्णु जी के अवतार हैं और भगवान विष्णु के अंतिम अवतार "कल्कि अवतार" को कलियुग का अंत होने तक भगवान श्री राम को कलियुग का अंत होने तक धर्म की पुनर्स्थापना के लिए आना बाकी है. सियावर रामचंद्र की जय." 

केंद्र की सरकार पर किया हमला 

दरअसल तेज प्रताप यादव ने इस ट्वीट के जरिए केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरा है. दरअसल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है, और इस बात की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने बीजेपी पार्टी पर हमला किया है. जिसके बाद से देश की राजनीति पूरी तरह गर्म हो गई है. 

प्रभु राम पर कही थी ये बात

आपको बता दें कि, राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर कई नेता विरोध जताते आए हैं. हालांकि तेज प्रताप यादव ने तो प्रभु राम को लेकर बड़ी बात कही थी. रामलला के मंदिर में विराजमान होने से पहले उनका कहना था कि, भगवान राम हमारे सपने में आए थे. उन्होंने कहा कि "22 जनवरी के दिन सब ढोंग करेगा, उस दिन हम अईबे नहीं करेंगे."

calender
23 January 2024, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो