Crime: मरते वक्त इंसान कैसे तड़पता है? यह देखने के लिए 3 सिरफिरों ने किया मर्डर

Crime: बिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसे जानकार आपके पैर के नीचे से जमीन खिसक जाएगी कि क्या कोई इतना बेरहम कैसे हो सकता है? आइए जानते हैं....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Crime: आखिर कैसे मरता है इंसान, मरते समय कैसा फील होता है और किस प्रकार छटपटाता है इंसान? इस प्रकार के कुछ सवालों के जवाब जानने के लिए बिहार के तीन लड़को ने साजिश बनाकर एक जिंदगी ही खत्म कर डाली. इस घटना से हर कोई हैरान है कि क्या कोई इतना सनकी कैसे हो सकता की मौत का मंजर देखने के लिए इतनी बेहरमी से मर्डर देगा?

जानिए पूरा मामला

जी हां बिहार के मधुबनी के झंझारपुर में तीन किशोरों ने एक कार ड्राइवर को मार डाला और शव को फेंक दिया. पुलिस को शव मिलने के बाद जब इसकी जांच की गई तो पुलिस भी इसे जानकर हैरान हो गई. पुलिस जांच से पता चला कि तीन नाबालिग लड़कों ने मजे के लिए स्कॉर्पियों ड्राइवर की हत्या कर दी.

इस बीच पुलिस जांच से पता चला कि तीन किशोरों ने पहले सोशल मीडिया पर कांइम शो देखा. इसके बाद किराए पर स्कॉर्पियो गाड़ी क बुक किया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर ड्राइवर की गला घोंट कर हत्या कर दी.  

क्राइम शो के बाद लाइव मौत करने की हुई जिज्ञासा?

घटना के बारे में झंझारपुर DSP अशोक कुमार ने बताया कि 16 वर्षीय लड़ने के एक स्कॉर्पियों गाड़ी को किराए पर लिया. इसके बाद तीन नाबालिग गाड़ी पर सवार हो गए. रास्ते में सुनसान NH-57 पर तीनों ने ड्राइवर को रुकने को कहा. ड्राइवर ने जैसी ही गाड़ी को रोका तो पीछे की सीट पर बैठे एक लड़के ने गर्दन में रस्सी लगा दी. 

इसके बाद एक लड़के ने रस्सी खींची. फिर तीसरे ने चाकू से गर्दन पर हमला कर दिया. इसके बाद चालक की मौत हो गई. ड्राइवर को मारने के बाद तीनों ने मिलकर शव को फेंक दिया. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद स्कार्पियों को पटना ले जाकर बेचने की तैयारी कर रहे थे. 

calender
16 February 2024, 07:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो