'अन्नदाताओं से क्यों नहीं मिलते प्रधानमंत्री,' न्याय यात्रा में तेजस्वी यादव का पीएम पर तीखा वार

Bharat Jodo Naya Yatra: सासाराम में कांग्रेस ने भी किसान पंचायत का आयोजन किया है. जहां राहुल गांधी ने किसानों और मजदूरों को संबोधित किया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए तेजस्वी
  • प्रधानमंत्री अन्नदाताओं से क्यों नहीं मिलते- तेजस्वी

Bharat Jodo Naya Yatra: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार को सासाराम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए. सबसे दिलचस्प नजारा तो ये था कि जीप की बगल वाली सीट पर राहुल गांधी बैठे थे और तेजस्वी गाड़ी चला रहे थे. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और बीजेपी पर निशाना साधा. 

'किसानों से क्यों नहीं मिले पीएम'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में हिस्सा लेने आये बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम से सवाल किया. उन्होंने किसान आंदोलन के बीच पीएम से कहा कि प्रधानमंत्री अन्नदाताओं से क्यों नहीं मिलते? तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी 'प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे लेकिन उनके पास किसानों से मिलने का समय नहीं है. 

नीतीश पर साधा निशाना

सासाराम में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आप सब भलीभांति जानते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री कैसे हैं, वह किसी की बात नहीं सुनना चाहते, वह कहते थे कि मैं मर जाऊंगा, लेकिन बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा. 

calender
16 February 2024, 11:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो