बिहार में राहुल गांधी की न्याय यात्रा में तेजस्वी यादव बने ड्राइवर, ये नजारा क्या कर रहा इशारा?

Bihar Politics: न्याय यात्रा के दरमियान सासाराम और बनारस हाईवे के किनारे किसान चौपाल लगाया गया. जिसमें राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने जनता की समस्या सुनी.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • सभा में तेजस्वी यादव और राहुल गांधी ने जनता की समस्या सुनी.
  • बिहार में तेजस्वी यादव गठबंधन को संभालते नजर आ रहे हैं.

Bihar Politics: आज बिहार में कांग्रेस की न्याय यात्रा की जा रही है, वहीं इस रैली का आयोजन सासाराम जिले में किया गया है. जिसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राहुल गांधी को एक साथ देखा जा रहा है. तेजस्वी और राहुल रैली में एक साथ एक ही गाड़ी पर हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी गाड़ी भी चला रहे हैं, और राहुल गांधी बगल में बैठे हुए हैं. जिससे कई तरह के राजनीति बदलाव का अंदाजा लगाया जा रहा है, सीएम नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन से हटने के बाद अब लगता है कि, बिहार में गठबंधन की सीट तेजस्वी यादव संभालने वाले हैं.

बिहार में दूसरी बार न्याय यात्रा

राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज लगातार दूसरी बार बिहार में की जा रही है. राहुल की पहली यात्रा किशनगंज, पूर्णिया, सीमांचल में पहुंची थी. बता दें कि, राहुल गांधी देश भर में जाकर केंद्र सरकार के विपक्षी नेताओं को एक साथ करने का प्रयास कर रहे हैं. दूसरी तरफ बिहार में तेजस्वी यादव गठबंधन को संभालते नजर आ रहे हैं, क्योंकि नेता राहुल गांधी की ड्राइविंग सीट पर बैठ कर पूर्व सीएम तेजस्वी ने इस बात को साफ कर दिया है कि, वह इंडिया गठबंधन को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

तेजस्वी ने सुनी सासाराम जनता की समस्या

जानकारी मिल रही है कि, सासाराम में रैली के दौरान किसान चौपाल लगाया गया है. इस सभा में तेजस्वी यादव और राहुल गांधी ने जनता की समस्या सुनी. किसानों का कहना है कि, भारतमाला परियोजना से वह बहुत दुखी हैं. उन्होंने बताया कि, हमारी जमीन सरकार प्रोजेक्ट में डाल रही है,साथ ही हमारी जमीनों को बहुत सस्ते भाव में बेचा जा रहा है.

calender
16 February 2024, 12:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो