Bihar: वो मेरे हाथ लग गए तो मुंह तोड़ दूंगा...' ठाकुरों के बयान पर मनोज कुमार झा पर भड़के BJP विधायक

महिला आरक्षण बिल पर चर्चा के दौरान राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा सदन में हिस्सा लिया और उन्होंने ओमप्रकाश वाल्मिकी की कविता को सुनाते हुए ठाकुरों का जिक्र किया था.

Sachin
Sachin

Women Reservation bill: बिहार से आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा के सदन में ठाकुरों पर दिए गए बयान पर बवाल मच गया है, झा के बयान पर लालू प्रसाद की पार्टी में दो फाड़ नजर आ रही है. बाहुबली नेता आनंद मोहन समेत उनके विधायक बेटे ने चेतन आनंद ने राज्यसभा सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी बीच बीजेपी के विधायक नीरज बबलू भी मनोज कुमार झा पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि अगर वह मेरे हाथ लग गए तो उनका मुंहतोड़ दूंगा.

झा के बयान पर भड़के बीजेपी के विधायक 

दरअसल, महिला आरक्षण बिल पर चर्चा के दौरान राजद राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा सदन में अपनी बात रख रहे थे, उन्होंने ओमप्रकाश वाल्मिकी की कविता को सुनाते हुए ठाकुरों का जिक्र किया था और लोगों को अपने अंदर के ठाकुर को मारने की अपील की थी. अब उनके इस बयान से घमासान मच गया है. बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने कहा कि, ठाकुरों ने इस देश की रक्षा की है और अगर ठाकुर नहीं होते तो आज ये मुगलिस्तान बन जाता. अगर वह मेरे सामने होते और इस बात को कह रहे होते तो मैं उनका मुंह तोड़ देता. 

ठाकुर समाज सभी को साथ लेकर चलता है: चेतन आनंद

वहीं, मनोज कुमार झा के बयान पर विधायक चेतन आनंद ने निशाना साधते हुए कहा कि, ठाकुर समाज सभी को साथ लेकर चलता है और समाजवाद में एक जाति को टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए. यह समाजवाद का दोगलापन होगा. ऐसे बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उन्होंने आगे कहा, मनोज कुमार जी जब राज्यसभा में बोल रहे थे, उस वक्त वह ठाकुर समाज को सीधे निशाने पर ले रहे थे. मनोज कुमार ब्राह्मण समाज से संबंध रखते हैं, लेकिन एक कविता उन्होंने उस पर टारगेट करके नहीं सुनाई. अगर हम उस वक्त संसद में होते तो धरने पर बैठ जाते. यह दोगलापन बर्दाश्त नहीं करते. 

calender
27 September 2023, 02:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो