Lok Sabha Election 2024: लालू प्रसाद ने की सीएम नीतीश से मुलाकात, 30 मिनट तक चली बातचीत... सियासी गर्मियां हुई तेज

आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीएम नीतीश कुमार से मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंच हैं, इस बीच अब सियासी गलियारों में सीट के बंटवारों को लेकर हलचल तेज हो गई.

Sachin
Sachin

Lok Sabha Election 2024: आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए अणु मार्ग पर स्थित सीएम हाउस पहुंचे हैं. दोनों नेताओं के बीच करीब 30 मिनट तक बातचीत चली है. इससे पहले नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने के लिए राबड़ी देवी आवास जाते रहे हैं. लेकिन इस बार खुद लालू सीएम आवास पहुंचे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार की राजनीति में कुछ उलटफेर हो सकता है. 

सीएम नीतीश इससे पहले लालू से मिलने पहुंचे थे 

बता दें कि इससे पहले 24 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना किसी सूचना के लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए राबड़ी के आवास पहुंच गए थे. उनकी इस सक्रियता से विपक्षी गठबंधन और सियासी गलियारों में सीट बंटवारे को लेकर हलचल तेज हो गई है. 

सीटों को लेकर हो सकता है बंटवारा 

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश जब लालू से मिलने के लिए राबड़ी देवी हाउस पहुंचे तो उस वक्त वह उनसे मिल नहीं पाए थे, बताया गया था कि लालू अपने तेजप्रताप से मिलने के लिए राजगीर चले गए थे. लेकिन इस बार अनौपचारिक मुलाकात से सियासी गर्मियां तेज हो गई है. इस बार लालू प्रसाद यादव और डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव से मुलाकात हुई है. 

calender
28 September 2023, 01:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो