Animal Teaser Out: 'एनिमल' का धांसू टीजर हुआ रिलीज, रणबीर कपूर का दिखा खूंखार लुक

Animal Teaser Out: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. वहीं मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए 28 सितंबर के ‘एनिमल’ का मोस्ट अवेटेड टीज़र रिलीज कर दिया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Animal Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं निर्माताओं ने गुरुवार को अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन पर एनिमल टीजर जारी कर दिया है. यह टीजर काफी धमाकेदार है. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

टीज़र की शुरुआत रणबीर और रश्मिका के ऑन-स्क्रीन किरदारों से होती है जो अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं. उसने पूछा कि क्या वह "बच्चों के बारे में सोचता है" और उसने जवाब दिया, "मैं पिता बनना चाहता हूं", इस पर उसने कहा, "आप अपने पिता की तरह नहीं बनेंगे". उन्होंने जवाब दिया, "मेरे पिता दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं, वहां कभी मत जाना." वह उससे कहता है कि वह किसी भी चीज़ के बारे में पूछे और वह "ईमानदार" होगा.

अनिल कपूर रणबीर कपूर के मुंह पर थप्पड़ मारते हैं और कहते हैं ज्योति क्रिमिनल पैदा किया है हमने. इसके बाद रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आते हैं और रणबीर रश्मिका से कहते है कि माई फादर इज बेस्ट फादर इन द वर्ल्ड. इसके बाद रणबीर का इंटेंस लुक नजर आता है और धांसू एक्शन सीन्स भी दिखते हैं. टीजर के लास्ट में बॉबी देओल नजर आते हैं. टीजर में रणबीर कपूर के वायलेंट लुक को देखर रौंगटे खड़े हो जाते हैं. इससे ये साफ हो गया है कि फिल्म में वे अपने डेंजरस लुक से इम्प्रेस करने वाले हैं.

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीज़र साझा किया और लिखा, “दोस्तों! तो यह टीजर है.. और मुझे यह पसंद है! आप चाहते हैं? सोचिए अगर यह सिर्फ एक टीजर है.. तो बाकी जो आने वाला है उसकी कल्पना करें! उत्साह पूरी तरह से बढ़ रहा है.. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि आप अंत तक इस फिल्म के बारे में सब कुछ का आनंद लेंगे. #एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में. हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में रिलीज. अपने नाम के अनुरूप ही एक जबरदस्त टीजर. रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' एक वाइल्ड पंच पैक करता है''.

calender
28 September 2023, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो