Jawan Box Office Collection Day: जवान की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी, जानें बॉक्स ऑफिस पर 21वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day: शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. 21वें दिन भी जवान बॉक्स ऑफिस पर धूम-मचा रही है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की फिल्म ने गदर2 को भी पीछे छोड़ दिया है.

Jawan Box Office Collection Day: शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी लकी साबित हुई है. किंग खान इस साल की शुरुआत में पठान के साथ बड़े पर्दे पर लौटे थे और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. तो वहीं अब 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान फिल्म भी बॉलीवुड की दुनिया में अपना इतिहास रच रही है. शाहरुख खान की फिल्म जवान साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी बन चुकी है. हालांकि रिलीज के तीसरे बुधवार यानी 21वें दिन कितने करोड़ का क्लेक्शन किया. 

जानें शहरुख खान की कमाई 

शाहरुख खान की फिल्म ने गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया है. जवान ने पने ओपनिंग डे पर भारत में 75 करोड़ रुपये की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा द थी तो वहीं तीसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन स्थिर है. आपको बता दें कि जवान की पहले हफ्ते की कमाई कुल 389.88 करोड़ रुपये की हुई थी. इसके बाद दूसरे हफ्ते में शाहरुख खान की फिल्म ने 136.1 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं तीसरे हफ्ते की यदि बात करें तो फिल्म ने 7.6 करोड़ का कलेक्शन किया था.

21वें दिन का कलेक्शन

इसके साथ ही तीसरे शनिवार को 12.25 करोड़ की कमाई की, तीसरे सोमवार को फिल्म में गिरावट देखी गई जिसके बाद 5.4 करोड़ का कलेक्शन किया. मंगलवार को फिल्म की 4.9 करोड़ रुपये रही. फिल्म जवान ने 21वें दिन 5.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके बाद जवान की 21 दिनों की कुल कमाई अब 576.23 करोड़ रुपये हो गई है.

अपने धुंआधार कलेक्शन से जवान बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है. यह बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे बॉलीवुड फिल्म बन गई है. अब ये फिल्म 600 करोड़ रुपये करीब पहुंचने वाली है. इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अब फुफरे 3 और द वैक्सीन वॉर से कड़ी टक्कर भी मिलने वाली है. तो वहीं एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने हाल ही में दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये आंकड़ा पार किया है.

calender
28 September 2023, 07:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो