Nitish kumar: वाराणसी के बाद दिल्ली में होगा नीतीश का जमावड़ा, लोकसभा चुनाव से पहले JDU की बड़ी तैयारी?

Nitish kumar: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी एक्टिव नजर आ रहें हैं. इस बीच नीतीश कुमार को लेकर खबर आई है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nitish kumar: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी एक्टिव नजर आ रहें हैं. इस बीच नीतीश कुमार को लेकर खबर आई है कि जिसमे JDU बड़ी तैयारी करने जा रही है. इसके लिए JDU के दिग्गज नेताओं की एक बैठक बुलाई गई है. 

एक तरह उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 24 दिसंबर को उनकी रैली प्रस्तावित है तो वहीं दूसरी ओर 29 दिसंबर को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. दिल्ली में नेताओं के साथ मंथन में लोकसभा चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होना तय है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, जदयू ने यह बैठक 29 दिसंबर को बुलाई है. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दिल्ली में होने जा रही इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के नाम शामिल होने की आशंका है.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार 24 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक रैली करने जा रहे हैं. इस बीच JDU ने नेताओं ने दावा किया है कि नीतीश कुमार इस रैली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देंगे. JDU के प्रवक्ता नीरज कुमार भी कह चुके है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने नीतीश कुमार को बुलाया है. जनता ने नीतीश का काम देखकर उन्हें आमंत्रण दिया है.

JDU की ओर से इस बैठक को लोकसभा चुनाव  से पहले बड़ी तैयारी में देखा जा रहा है. हालांकि पार्टी की ओर से फिलहाल अभी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

calender
13 December 2023, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो