Bihar News: बिहार के मुंगेर में 'पेन पिस्टल' बरामद, पुलिस विभाग में हड़कंप

Bihar News: हथियार बरामदगी को लेकर सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने बताया कि बरामद पेन हथियार काफी घातक है और ऐसा हथियार पहली बार मुंगेर में देखा गया है.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • बिहार में पेन पिस्टल की बरामदगी से पुलिस में हड़कंप
  • मुंगेर में पहली बार पकड़ाई ये खतरनाक पिस्टल

Bihar News: बिहार के मुंगेर में पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है जो पश्चिम बंगाल से बेहद घातक हथियार पेन पिस्टल खरीदने और बेचने आया था. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को अशोक स्तंभ के पास हथियार खरीद-बिक्री करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सात पेन पिस्टल, 14 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल, एक बाइक और 1 लाख 90 हजार रुपये नकद बरामद किये हैं. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. इस मामले को लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

थानाध्यक्ष को मिली थी गुप्त सुचना 

दरअसल, कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे को गुप्त सूचना मिली थी कि अशोक स्तंभ के पास कुछ लोग अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त करने वाले हैं.

उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. इसके बाद मौजूद पुलिस ने बाइक से भाग रहे तीन युवकों को पकड़ लिया. इसी दौरान तलाशी के दौरान पुलिस को एक बैग से भारी मात्रा में हथियार, कारतूस और पैसे बरामद हुए.

गिरफ्तार आदमी जा चुका है पहले भी जेल

इस बीच हथियार बरामदगी को लेकर सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति मो. जमशेर उर्फ ​​नफरू मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव का रहने वाला है. इसके साथ ही अरमान मंडल और विलाल मंडल पश्चिम बंगाल के शक्ति मिथुपाड़ा गोपालनगर के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि अरमान और विलाल मंडल पश्चिम बंगाल से अवैध हथियार खरीदने के लिए मुंगेर पहुंचे थे.

मो जमशेर ने अवैध हथियार मुहैया कराया था. एसडीपीओ ने बताया कि हथियार 29 हजार रुपये प्रति पेन के हिसाब से खरीदा गया था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मो. जमशेर 5-6 माह पहले मुफस्सिल थाना क्षेत्र से आर्म्स एक्ट के मामले में जेल गया था.

calender
12 December 2023, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो