शिवराज को गले लगाकर भावुक हुई महिलाएं कहा, 'हमने आपको वोट दिया था मत जाओ भैया'

मध्य प्रदेश में नए सीएम पद के लिए मोहन यादव के नाम का ऐलान हो चुका है. वहीं, शिवराज सिंह चौहान के सीएम न बनने से उनके समर्थकों में निराशा है. शिवराज को गले लगाकर भावुक हुई महिलाएं कहा, 'हमने आपको वोट दिया था मत जाओ भैया'

Tahir Kamran
Tahir Kamran

मध्य प्रदेश में नए सीएम पद के लिए मोहन यादव के नाम का ऐलान हो चुका है. वहीं, शिवराज सिंह चौहान के सीएम न बनने से उनके समर्थकों में निराशा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री आवास के सामने महिलाएं उनके सीएम न बनने से काफी निराश है. महिलाएं रोते हुए पूर्व सीएम से कह रही है कि भैया मत जाओ. वहीं, शिवराज सिंह महिलाओं को सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं. 

बीजेपी विधायक दल की बैठक में सोमवार को सीएम के लिए मोहन यादव के नाम को प्रस्तावित किया गया. चार बार मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज सिंह चौहान ने उनका नाम प्रस्तावित किया. शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री न बनने से उनके समर्थक काफी दुखी है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं महिलाएं रोते हुए शिवराज सिंह से कहती हैं कि भैया मत जाओ. जिस पर शिवराज सिंह ने महिलाओं को सांत्वना देते हुए कहा कि मैं भी कहां कहीं जा रहा हूं. महिलाओं ने इसके बाद कहा,"हम आपको नहीं छोड़ेंगे. हमने आपको वोट दिया. बहनों ने आपको चुना है भैया."

calender
12 December 2023, 03:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो