Nitish Kumar: प्लोर टेस्ट के सवाल पर नीतीश का रिएक्शन बोले- चिंता न करें सब ठीक है

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना पहुंचे हैं इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अब कहीं नहीं जाउंगा

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nitish Kumar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बुधवार और गुरुवार को पूर्व उप प्रधानमंत्री एलके आडवाणी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दिल्ली लौट गए. दिल्ली में उन्होंने अपने पार्टी सांसदों के साथ बैठक भी की. 

दिल्ली से बिहार पहुंच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीडिया ने पटना एयरपोर्ट पर गुरुवार को बातचीत की. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, "मैं आपको पहले ही बता चुका हूं कि हम (बीजेपी-जेडीयू) पहले एक साथ थे. बीच में दो बार मैं "इधर उधर" गया था लेकिन अब एक बार फिर मैं "उधर" (एनडीए में) आ गया हूं. मैं अब स्थायी रूप से वहीं रहूँगा."

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कल दिल्ली में पीएम मोदी, एचएम अमित शाह और बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के साथ अपनी बैठक में किसी विशेष पैकेज का मुद्दा उठाया था, बिहार के सीएम नीतीश कुमार कहते हैं, "हमारे बारे में चिंता न करें. हम इसके लिए काम कर रहे हैं." 2005 से बिहार का विकास हो रहा है. तब से काम चल रहा है. इसलिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. सभी चर्चाएं बहुत अच्छे से हो चुकी हैं. 

calender
08 February 2024, 08:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो