Ravi Kishan: जब रवि किशन बोले मेरे पिता ही मुझे मारना चाहते थे, अपने ही रिश्ते का किया खुलासा

Ravi Kishan: नेता से अभिनेता बने रवि किशन ने अपने परिवार रिश्ते को लेकर एक खुलासा किया है जो की काफी हैरान कर देने वाला है तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा?

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भोजपुरी के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल उन्होंने हाल ही में एक इंटव्यू दिया था. जिसमें अभिनेता ने अपने पिता से खराब रिश्ते के बारे में जिक्र किया है. उनका आरोप है कि उनके पिता उन्हें मारना चाहते थे. तो आइए आपको विस्तार से बताते है कि आखिर मामला क्या है. 

रवि किशन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नेता से अभिनेता बने रवि किशन ने बताया कि उनके पिता एक पुजारी थे. जब उन्होंने  राम लीला में एक्टिंग शुरू किया तो उनके पिता को ये पसंद नहीं था और इस वजह से उन्हें 17 साल की उम्र में घर से भागना पड़ा था. तब उनकी जेब में सिर्फ 500 रुपये ही थे. आगे उन्होंने कहा कि 'मेरे पिता मुझे बहुत बुरी तरह से पीटते थे साथ ही वह मुझे हथौड़े से भी मारते थे. मेरी मां जानती थी कि उनके पति मुझे मार देंगे और वह संकोच नहीं करेगी क्योंकि पुजारियों में भावनाएं कम होती हैं'.जिसके बाद उनकी मां ने ही कहा था कि तुम घर से भाग जाओ. 

रवि किशन के पिता की पिटाई बनी सबक

आगे रवि किशन कहते हैं कि 'वह एक पुजारी थे और एक ब्राह्मण होने के नाते वह हमेशा चाहते थे कि मैं खेती करूं या पुजारी बनूं या कोई सरकारी नौकरी करूं. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके परिवार में कोई कलाकार पैदा हो सकता है. इसलिए रामलीला में डांस करना या सीता का किरदार निभाना उनके लिए थोड़ा चौंकाने वाला था. उनकी हर पिटाई मेरे लिए एक सबक थी और उन्होंने रवि किशन को बनाया'.

एक्टिंग करियर ने कमाया बहुत पैसा

अपने इस इंटरव्यू रवि किशन ने बताया कि समय के साथ उनका परिवार उनसे बहुत खुश था क्योंकि अभिनय में उनके करियर ने उन्होंने बहुत पैसा कमाया है.  इसके साथ ही एक्टर ने ये बताया कि उनके पिता के मृत्यु से पहले उनकी आंखों में आंसू आ गए , जब उन्होंने ये कहा कि 'तुम हमारे गौरव हो'. रवि किशन ने कहा कि हर कोई एक कारण के साथ पैदा होता है और मेरे कारण ने मुझे 'रवि किशन' बनाया है.

calender
16 March 2024, 08:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो